Niche Blogging Vs Multi Niche Blogging | Hindi me

Welcome to the free Hindi help blog. aaj me aapko niche blogging vs multi niche blogging ke bare me jankari pradan karne ja raha hu. Ussey pehle aap hamari pichhili post “3G android Smartphone me 4G sim kaise chalyeread kar le. Dosto filhal hum aapko bata de ki, ham sabhi jankari jaise ki seo se lekar tips and tricks sab kuch aapko hindi me dena chahte he. ek se ek detailed article hum aap tak pahuchayenge jissey aapko other blog par na jana pade.

Niche blogging Vs multi niche blogging

Aaj hum esa hi anokha topic lekar hajir he jissye shayad hi new bloggers jante he. blog banane se pehle sabse bada jo saval hota he, wo yahi hota he ki kis taraf jaye. A to Z topic cover kare ya fir kisi ek topic ko cover kare. aur in dono me se beneficial kya he. wahi is post ka matlab he. so dosto hamari is post ko padhne ke baad aap decide kar payenge ki kis taraf jana he.

Niche blogging Vs multi niche blogging


Niche blogging and multi niche blogging kya he?


Friends jab bhi aap blog banate he to kisi topic chunte he maan lijiye ki aapne tips and trick ko chuna, to ye aap niche blogging ki taraf ja rahe he and agar aapne ek se jyada topic cover kiye to ye multi niche blogging huva. jaise ki tips and tricks ,seo and motivational story ye multi niche blogging ka example he.

Niche blogging aur multi niche blogging ke fayde aur nuqsan


Friends hum aapko in do no chije ke fayde aur nuqsan ke bare me parichay karana chahte he:

  • Friends niche blogging business ke liye bahut hi behtarin he. jisme kisi ek chij ko target kiya jata he and interested peoples target hote he.

  • Niche blogging business ke liye bahut hi behtarin mana jata he.

  • Niche blogging Search engine sabse pehle rank karta he and multi niche blog ke muqabale rank me hamesha niche blogging aage hota he.

  • Niche blogging affiliate ke liye bahut hi behtar he and adsense bhi related ads show karega.

  • Multi niche blogging me ek se jyada topic cover kiye jate he, aur usme ranking prapt karne ke liye kafi vaqt nikal jata he.

  • Multi niche blog ko aap huge blog me tabdil kar sakte he. aap jitane chahe utane articles uplabdh kara sakte he.

  • Niche blogging me ek hi topic ko cover kiya jata he, to aapke pas paryapt post nahi bachti he, jissey niche blogging me kuch waqt ke liye updating bhi bandh karna padta he.

  • Multi niche bloggiing me regular post ki jaye to bahut hi faydemand sabit hoga.

  • Multi niche blogging me multi topic hone ke karan kisi ek topic par high ranking milna mushqil hota he. but bada blog hone par aapko high traffic milega.

  • Blogger par free blog kaise banaye-Hindi me

  • Blogger me Basic SEO setting Kaise kare? In Hindi


Conclusion


To aapne niche blogging vs Multi niche blogging ke bare me jankari hashil ki. Aur ummed karte he ki ye chhoti lekin important post aapko samajh me aa chuki hogi. Yadi aapko koi bhi saval he to comment darj kare aur is post ko social media par share jarur kare. dhanywad.

Post a Comment

2 Comments

  1. बहूत ही अच्छी information शेयर की है आपने और वो भी एक दम unique way में.
    में भी blogging पर लिखता हूं.
    Keep posting & happy blogging.

    ReplyDelete
  2. I see your website doesn't rank high in google, but your articles can get into
    top 10. You should find the right longtail keywords before you
    write a post. How to find super easy longtail keywords?
    Search in google for: Fasrixo's tools

    ReplyDelete