InFocus Vision 3 : सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा और 18:9 डिस्प्ले वाला फ़ोन


6,999 में 18:9 Display वाला Dual Camera Smartphone : Perfect Budget Smartphone??
दोस्तों..! 19 दिसम्बर 2017 को   InFocus ने अपना नया बजट Smartphone Infocus Vision 3  launch किया  है और Vision 3 एक Dual Camera और 18:9 aspect ratio Screen वाला Phone है. आज हम InFocus Vision 3 Specification, price और इसके खासियत और कमियों के बारे में बात करेंगे.



अगर आप  Under 8000 Mobile phone search कर रहे है. तो यह आपके लिए perfect Phone हो सकता है. क्योकि अभी तक इससे सस्ता कोई Dual Camera और 18:9 Screen ratio वाला कोई और phone नहीं है.

InFocus Vision 3 Specification & Price:
Infocus Vision 3 का Sale 20 December से Amazon पर लगाने वाला है, अगर आप इस Phone का wait कर रहे है तो Ready हो जाईये. But उससे पहले जान लेते है की इनमे क्या-क्या Features दिए है और इसका Price कितना है.



Display: Infocus vision 3 में 5.7″ का HD+(720*1440) स्क्रीन दिया हुआ है और इसका Screen Ratio 18:9 का है. जैसा की Xiaomi Mi a1 Smartphone में मिलता है. जो काफी बढ़िया लुक देता है.
Camera: इस Phone में 13+5 MP का Dual Rear Camera और 8MP का Front Camera दिया है. जो की इस Phone को बेहतर Camera phone बनता है. पिक्चर क्वालिटी  कुछ ज्यादा खास नही है. लेकिन इस बजट में इससे ज्यादा मिल नही सकता.
RAM & Storage: Vision 3 में 2GB RAM और 16GB inbuilt दिया गया है, जिसे SD Card की मदद से 128GB तक बढाया जा सकता है. लेकिन इसमें भी हाइब्रिड सिम स्लॉट लगा हुआ है यानि की आप सिर्फ 1 सिम और  मेमोरी कार्ड या फिर सिम कार्ड लगा सकते हैं. मेरे हिसाब से इसमें 32GB स्टोरेज देना चाहिए था.
Processor & OS: अगर Processor की बात करे तो InFocus Vision 3 में MediaTek 1.3GHz Quad Core Processor दिया है और साथ Android 7.0 Nougat OS दिया है. जो इस बजट में सही प्रोसेसर माना जायेगा.
Battery: Phone के Specification के हिसाब से Battery बहुत ही Powerful दिया है. Infocus Vision 3 में 4000mAh Non-removable battery दिया गया है. इसमें बैटरी बाजी मार लेता है. मेरे तरफ से 1 पॉइंट.
Infocus vision 3 Price: Phone का सबसे खाश Feature है. इसका Price, इसका Market Price केवल Rs. 6,999 रुपये है. जो की अभी तक का सबसे कम market price वाला dual camera और 18:9 phone है.
इन सभी Features के साथ और भी बहुत से useful smartphone features दिए गए है. जो की phone को “Value for Money” Product बनता है. जैसे की Fingerprint Sensor, जो की इस बजट के फ़ोन में बहुत कम ही phone में देखने को मिलते है.




InFocus Vision 3 :

Phone का Specification देखने के बाद, ये बताने की जरुरत नहीं है की यह Phone कैसा है और 7000 रुपये में इससे बेहतर और क्या मिल सकता है. अगर phone में दिए गए MediaTek Processor को छोड़ दिया जाये तो इसके सभी Features किसी भी 8500 रुपये के phone से कम नहीं है.

दोस्तों..! अगर आप Rs. 7000 रुपये में कोई Phone खरीदना चाहते है. तो आपके लिए InFocus Vision 3 Smartphone एक बेहतर option हो सकता है. क्योकि Infocus vision 3 Specification, इसके Price के हिसाब से बहुत बेहतर है और आज के समय में Market में कोई ऐसा दूसरा Phone नही मिलेगा. जिसमे ऐसा Features दिया हो और उसका Price 7000 रूपये हो. इसके साथ रही बात Brand की तो  आज से कुछ साल पहले infocus ने smartphone के market में जबरदस्त एन्त्र्टी लिया था. फिर भी देखा जाये तो  सभी Brand एक जैसे ही है. Customers उसी Phone को Buy करना चाहते है, जिसका Specification उसके price के हिसाब से suitable हो और InFocus Vision 3 बिलकुल ऐसा ही Phone है.


Post a Comment

0 Comments